कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सतर्क हुआ हरियाणा, इन 4 जिलों में मास्क लगाना हुआ अनिवार्य

4/18/2022 6:44:19 PM

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के चार प्रमुख ऐसे जिले जो दिल्ली के सीमावर्ती हैं। जिनमें गुरुग्राम, फरीदाबाद, झज्जर व सोनीपत शामिल है। इन जिलों में कोरोना बढ़ते खतरे को देखते हुए आज से मास्क अनिवार्य कर दिया गया है।कोविड-19 के केस गुरुग्राम तथा फरीदाबाद में बढ़ने से सतर्क हुए हरियाणा स्वास्थ्य विभाग की एक हाई लेवल की मीटिंग हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ली।जिस मीटिंग के अंदर स्वास्थ्य विभाग के एडिशनल चीफ फैक्ट्री राजीव अरोड़ा भी मौजूद रहे।

अनिल विज ने  निर्देश दिए कि दिल्ली के आसपास सीमावर्ती जिलो गुरुग्राम फरीदाबाद झज्जर व सोनीपत में मास्क लगाना आज से अनिवार्य है।गौरतलब है कि गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने हरियाणा स्वास्थ्य सेवा गृह विभाग के एडिशनल चीफ सेक्टरी राजीव अरोड़ा को गुरुग्राम विशेष रूप से भेजा था।राजीव अरोड़ा ने गुरुग्राम से लौटने के बाद गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से  मुलाकात करके  वहां पर जो अध्ययन कर कर जो तथ्य पाए थे उनके आधार पर अपनी रिपोर्ट रखी।

बता दें कि हरियाणा के अंदर पिछले कुछ दिनों से गुरुग्राम के अंदर प्रतिदिन 100 से अधिक कोविड-19 के केस इस मिल रहे हैं। जिसको देखते हुए हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पिछले दिनों राजीव अरोड़ा को गुरुग्राम जाने तथा वहां पर सभी तथ्यों का अध्ययन कर कर आने को कहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 

Content Writer

Manisha rana