नहर में नहाते समय युवक की मौत, पुलिस ने बरामद किया शव

6/11/2017 3:22:42 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):घर से दोस्तों के साथ नहाने निकले युवक का शव शनिवार को तोशाम बाईपास स्थित जुई नहर में मिला। जांच पड़ताल के दौरान मृतक के कपड़े नहर किनारे मिट्टी में मिले। पुलिस ने नहर किनारे से कपड़े व मोबाइल बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। दूसरी तरफ पुलिस मृतक के साथ नहाने गए युवकों से पूछताछ कर रही है। 

नया बाजार भोजावाली देवी मंदिर क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय अमन शुक्रवार दोपहर को अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए चला गया। कुछ देर बाद दोस्त तो नहाकर अपने घर आ गए लेकिन अमन वापस नहीं आया। परिजनों ने अमन को कई जगहों पर तलाशा लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं लगा। गत शाम के वक्त अमन का शव जुई नहर में तैरता हुआ मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से बाहर निकलवाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस जुटी जांच में
 पुलिस अब अमन की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है वहीं शव का जिला सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों का कहना है कि बारहवीं कक्षा का छात्र अमन शुक्रवार करीबन डेढ़ बजे 3-4 बच्चों के साथ जुई नहर में नहाने के लिए गया था। इसी दौरान वह पानी में डूब गया। जबकि घर लौटे बाकी बच्चों ने भी परिजनों के डर से इस बारे में कुछ नहीं बताया। 

शनिवार को साथी ने बताई घटना
परिजनों का आरोप है कि अमन जिन बच्चों के साथ नहाने के लिए गया था वे तो अपने घर आ गए थे लेकिन अमन घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। अमन के साथी बच्चों ने घटना की जानकारी अमन के परिजनों को डर के मारे नहीं दी। शनिवार को उक्त बच्चों मे एक बच्चे से सख्ती से पूछा गया तो उसने सारी घटना बयां कर दी। जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने एक युवक का शव जुई नहर में तैरने की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। इस दौरान पुलिस ने मृतक अमन के साथ नहाने गए युवकों से कड़ाई से पूछताछ की तो अमन के कपड़े व मोबाइल नहर किनारे पड़ा होने की कही। उसके बाद पुलिस ने वहां से कपड़े व मोबाइल बरामद कर लिया है।