बीच सड़क छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर परिजनों को पीटा

2/19/2017 12:49:35 PM

भिवानी(पंकेस):नया बाजार निवासी एक व्यक्ति ने दिनोद निवासी 4 युवकों पर उसकी लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर दिनोद निवासी संदीप, नरवीर, विरेंद्र व एक अन्य युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी। 

ये था मामला
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर हांसी गेट के समीप एक स्कूली छात्रा अपने नाबालिग भाई के साथ स्कूल से घर आ रही थी। इसी दौरान उक्त युवकों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी, इसका विरोध छात्रा के भाई ने किया तो आरोपी युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे स्कूल के चौकीदार ने उक्त युवकों में से एक को पकड़ लिया और घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को दी। छात्रा के पिता भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवकों से कारण जानना चाहा तो उक्त युवकों ने छात्रा के पिता के साथ भी मारपीट शुरू कर दी जिससे उसे चोटें आईं। बाद में मौके  पर पुलिस पहुंची। बीच सड़क एक लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

इस बारे मे सिविल लाइन थाना प्रभारी संजय से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। महिला थाने में मामला भेज दिया गया। आगामी कार्रवाई महिला थाना करेगा। वहीं महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी ने बताया कि उनके पास छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत आई है। शिकायत के आधार पर 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।