शादी का झांसा देकर बनाया बंधक, 10 महीने तक किया रेप

5/9/2017 9:49:56 AM

भिवानी:बवानीखेड़ा कस्बे के  एक गांव निवासी युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई माह तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक से फरियाद लगाई। एस.पी. ने पीड़ित परिवार को मामले की जांच करवाकर न्याय दिलवाने का आश्वासन दिया। 

लघु सचिवालय पहुंची पीड़ित युवती ने बताया कि गांव के मोहित नामक युवक ने उसे बहला-फुसला कर फोन कर सोरखी बुला लिया। सोरखी में मोहित के साथ उसके  परिजन भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि मोहित के परिजनों ने भी उसे मोहित व उसकी शादी करवाने की बात कही। इसके बाद उसे सोरखी से गाड़ी में बैठा लिया और दिल्ली ले गए। पीड़िता ने बताया कि दिल्ली से उसे कानपुर ले जाया गया, जहां पर करीबन 10 माह तक बंधक बनाकर मारपीट की गई और उसके साथ दुष्कर्म किया। यहीं नहीं उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसे दिल्ली लाया गया। पीड़िता ने बताया पूरे मामले में आरोपी युवक का साथ उसके परिजन दे रहे थे। 

पीड़ित परिवार ने बताया कि घटना की शिकायत लेकर वे 3 मई को बवानीखेड़ा थाना गए लेकिन वहां पर पुलिस ने उन्हीं पर कार्रवाई नहीं करने के लिए दबाव बनाया। वे 4 दिन तक थाने के चक्कर लगाते रहे। 3 दिन पहले एस.पी. आफिस के कर्मचारियों ने बवानीखेड़ा थाना प्रभारी से बातचीत कर उन्हें कार्रवाई करवाने के लिए बवानीखेड़ा भेज दिया, लेकिन वहां भी कार्रवाई नहीं हुई।एस.पी. सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि उक्त मामले में पहले से ही गुमशुदगी का मामला दर्ज है। जांच में जो सामने आएगा, कार्रवाई की जाएगी।