घर में फांसी से लटका मिला 28 वर्षीय युवक का शव, मामा ने जताई हत्या की आशंका

4/29/2017 3:26:42 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):भिवानी के शांति नगर में उस समय अशांति फैल गई जब 28 वर्षीय युवक का उसी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटकता शव मिला। हैरानी उस समय हुई जब मृतक के मामा ने उसके सौतेले पिता व भाई के साथ उसकी मां पर भी हत्या कर शव फांसी पर लटकाने की आशंका जताई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है और परिजनों व पुलिस के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

जानकारी के अनुसार गांव चांग निवासी करीब 28 वर्षीय गुलशन परेशान था। वह एक साल पहले तक अपने मामा के पास गांव चांग में ही रहता था। लेकिन एक साल से वह अपनी मां के पास आकर शहर में शांति नगर में रहने लगा। गुलशन की मां ने दूसरी शादी की हुई थी। शांति नगर में सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन दोपहर के समय गुलशन ने फांसी लगा कर जान दे दी।

सूचना पाकर गुलशन का मामा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचा और शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां मृतक गुलशन के मामा हरभजन ने बताया कि गुलशन के नाम 100 गज का एक मकान व बैंक में 15 लाख रुपए थे। उन्होने आरोप लगाया कि गुलशन के सौतेले पिता व भाई के साथ उसकी सगी मां दौलत को लेकर उसके दुश्मन बने हुए थे। मामा की माने तो उन्हे आशंका है कि गुलशन को इन्होंने ही लालच में आकर पीटकर मार डाला और फिर फांसी पर लटका दिया। मामा का आरोप है कि गुलशन की टांगों पर चोट के निशान हैं और शव के पास खून भी मिला है। वहीं मामले की जांच कर रहे जैन चौक पुलिस चौकी प्रभारी एस.आई राम निवास ने बताया कि परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है और न ही कोई सुसाइड नोट मिला है। जांच अधिकारी का कहना है कि आशंका के आधार पर मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही होगा।