विधानसभा चुनाव में हरियाणा भाजपा का मुकाबला खुद भाजपा से साथ : सुभाष बराला

5/28/2019 3:44:17 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने अंबाला डिविजन के रेलवे DRM से मीटिंग की। बराला ने इस दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र में रेलवे के कार्यों को जल्द शुरू करवाने को लेकर चर्चा की। इस दौरान बराला ने कहा उम्मीद जताई कि उनके विधानसभा क्षेत्र के काम जल्द शुरु हो जायेगा। सुभाष बराला ने बताया कि हरियाणा सरकार के 100 दिन के रोड मैप पर भी चर्चा की।



बराला ने कहा सरकार अपनी घोषनाओं को लगभग पूरा कर चुकी है। जो काम रह गये हैं उन्हें भी जल्द पूरा लिया जायेगा। बराला ने कहा हम चुनावो में सभी वायदों को पूरा करके ही अगले चुनावो में जनता के बीच जाना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा को पिछली बार 47 सीट मिली थी। इस बार भाजपा खुद से ही मुकाबला लेकर चल रही है।



सुभाष बराला ने कहा कुछ लोग तत्कालिक लाभ के लिए कांग्रेस में गये थे लेकिन अब उन्हें एहसास हो गया है कि कांग्रेस न तो देश का भला कर सकती है और ना ही लाभ के लिए कांग्रेस में गए लोगों का भला कर सकती है। बराला ने कहा जो भाजपा की नीतियों को स्वीकार कर पार्टी में आना चाहता है उसका स्वागत है। सुभाष बराला ने बंगाल के हालातो पर भी बात की और कहा बंगाल में बांग्लादेश से आये लोगो को ममता सरकार का संरक्षण है जिस वजह से अव्यवस्था फैलती है। उन्होंने कहा वहां भाजपा की सरकार आने पर घुसपैठ को रोका जायेगा।

Naveen Dalal