काेराेना वायरस के खिलाफ जंग: हरियाणा भाजपा ने रिलीफ फंड में दिए 1 करोड़

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 11:58 AM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के दौरान गरीब व जरूरतमंदों के सामने खाने की समस्या खड़ी हो गई है। लिहाजा इस समस्या से निपटने के लिए हरियाणा भाजपा ने कदम बढ़ाते हुए कोरोना राहत कोष में एक करोड़ की राशि देने का ऐलान किया है।

PunjabKesari, haryana

सोमवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि हरियाणा भाजपा की ओर से सहायता के तौर एक करोड़ रुयये की राशि दी जाएगी। । राशि के रूप में सरकार का सहयोग के साथ भाजपा वालेंटियर गरीब व जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं वॉलेंटियर के तौर पर लोगों को खाद्य सामग्री पहुंचाने के साथ इस मानव सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं। प्रदेशभर में जिलावार वालेंटियर दिन-रात काम में जुटे हुए हैं। भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर हर स्थिति से निपटने के लिए सहयोग कर रहा है।

जजपा ने राहत कोष में दिए 51 लाख रूपये
जननायक जनता पार्टी ने अपने पार्टी फंड से रविवार को 51 लाख रुपये की सहायता राशि राज्य सरकार को दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से उनके निवास पर मुलाकात कर इस राशि का चैक सौंपा और कहा कि इस संकट से निपटने के लिए पार्टी की जो भी जिम्मेदारी सरकार लगाना चाहे, जेजेपी का हर कार्यकर्ता उसके लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static