तीन दिन फरीदाबाद में रहेगें प्रदेश भाजपा के नेता, तीसरी बार सरकार बनाने को लेकर होगी चर्चा

7/15/2022 6:01:16 PM

चंडीगढ़/फरीदाबाद(धरणी/पूजा): हरियाणा प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर फरीदाबाद में 15 से 17 जुलाई तक चलेगा। प्रशिक्षण शिविर के लिए सूरजकुंड स्थित राजहंस होटल में पूरी तैयारियां कर ली गई  हैं। हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में आयोजित होने वाले प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों का जायजा लेने गुरुवार को प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र राजू, महामंत्री वेदपाल एडवोकेट होटल पहुंचे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ सहित 350 से अधिक नेता शिविर के तीनों दिन फरीदाबाद में ही रहेंगे। तीन दिनों के दौरान अलग-अलग सत्र में कई विषयों पर चर्चा होगी। जिसमें पार्टी को और अधिक मजबूत करने व तीसरी बार भी प्रदेश में जीत की हैट्रिक लगाने पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। 
 

आखिरी दिन ग्यारहवें सत्र को संबोधित करेंगे ओपी धनखड़

तैयारियां देखने पहुंचे महामंत्री वेदपाल एडवोकेट ने तैयारियों का जायजा लेने के बाद पदाधिकारी से चर्चा की। उन्होंने बताया कि सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ करेंगे। जबकि शिविर के द्वितीय सत्र में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव मौजूद रहेंगे। हरियाणा भाजपा के‌ सभी विधायक, मंत्री, सांसद, केंद्रीय मंत्री, जिला अध्यक्ष, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भी प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित रहेंगे। हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को शिविर के अलग- अलग सत्र की जिम्मेदारी दी गई है। 17 जुलाई को ग्यारहवें सत्र में हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का संबोधन होगा। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष प्रशिक्षण शिविर के आखिरी सत्र को 17 जुलाई को संबोधित करेंगे।

योग से होगा दिन की शुरुआत, पार्टी की नीतियों पर होगी चर्चा

उक्त प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के  वरिष्ठ नेता अपने अनुभव भी साझा करेंगे। शिविर में हर दिन सुबह की शुरुआत योग के जरिये होगी। तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में सैद्धांतिक, व्यावहारिक, विकासात्मक, राजनीतिक विषयों पर गहन चर्चा होगी। प्रदेश के मीडिया प्रमुख संजय शर्मा और सह प्रमुख अरविंद सैनी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर की तर्ज पर प्रदेश के इस प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन करने का निर्णय लिया है और इसी के तहत प्रदेश भाजपा की कार्यकारिणी के सभी सदस्य रात दिन फरीदाबाद में ही आयोजन स्थल पर रहेंगे। संजय शर्मा ने बताया कि तीनों दिन नेताओं के एक स्थान पर ठहरने से सभी एक दूसरे को समझ सकेंगे और पार्टी की नीतियों व सरकार की योजनाओं को सामूहिक रूप से जनता के बीच में रखने की सोच को और अधिक बल मिलेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai