विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा, हरियाणा भाजपा की बैठक जारी, मनोहर लाल समेत तमाम नेता मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 08:51 PM (IST)

दिल्ली (कमल कंसल): हरियाणा में लोकसभा चुनावों के बाद अब भाजपा ने विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी कमर कस ली है। भाजपा ने आगामी चुनावों को लेकर मंथन करना शुरू कर दिया है। वहीं बुधवार को हरियाणा भाजपा की अहम बैठक चल रही है। केंद्रीय गृहमंत्री के आवास में ये बैठक हो रही है। इस मीटिंग में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री एवं करनाल से सांसद मनोहर लाल समेत तमाम नेता मौजूद हैं। इस मीटिंग के जरिए पार्टी आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार कर रही है।

29 जून को भाजपा की बड़ी बैठक

बता दें कि विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने बड़ी बैठक करना शुरू कर दी है। वहीं 29 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पंचकूला आएंगे। 29 जून को हरियाणा बीजेपी की विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। पंचकूला में होने वाली इस बैठक में शाह के साथ केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी भी बैठक में मौजूद रहेंगे। इनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, सुधा यादव, कैप्टन अभिमन्यु, सुभाष बराला और रामबिलास शर्मा समेत हरियाणा सरकार के सभी मंत्री और बीजेपी के विधायक व सांसद भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

माना ये भी जा रहा है कि हजारों की संख्या में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। इसलिए पार्टी ने संगठनात्मक तौर पर अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में अमित शाह सभी कार्यकर्ताओं को चुनावी रण में जाने के दौरान कैसे जनता के बीच जाकर उन्हें सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के अलावा कांग्रेस की ओर से फैलाए जा रहे झूठ से आगाह करने का मंत्र देंगे। हरियाणा बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भी शाह की मीटिंग को लेकर काफी उत्साहित है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static