हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक : कोरोना से लडऩे में जुटे विभागों के स्टाफ के लिए बजाई गई तालियां

4/1/2020 8:44:45 AM

चंडीगढ़ : हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक में कोरोना वायरस की रोकथाम के प्रयासों में जुटे विभागों के स्टाफ के लिए तालियां बजाई गईं। वहीं, इस महामारी के खिलाफ लडऩे की रणनीति पर भी चर्चा हुई। बैठक में फसल खरीद प्रबंधों को लेकर भी चर्चा हुई। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक में गृह मंत्री अनिल विज ने यह प्रस्ताव रखा था जिसका सभी ने समर्थन करते हुए तालियां बजाई। मुख्यमंत्री निवास पर मंत्रिमंडल बैठक में डिप्टी सी.एम. दुष्यंत चौटाला, गृह व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल और महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा शामिल हुईं जबकि अन्य मंत्री वीडियो कांफ्रैंसिंग के जरिए शामिल हुए।

सभी मंत्रियों से लिया फीडबैक
मुख्यमंत्री ने लॉकडाऊन के बाद के हालात और जिला प्रशासन की तैयारियों पर सभी मंत्रियों से उनके जिलों का फीडबैक लिया। गृह सचिव विजयवर्धन और स्वास्थ्य सचिव राजीव अरोड़ा ने विभाग के कार्यों की जानकारी दी। सभी मंत्रियों ने सरकार के कार्यों पर संतोष जाहिर किया जिस पर मुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने कहा कि मंत्री, सांसद और विधायक अपने-अपने जिला प्रशासन के साथ मिलकर लोगों को समझाएं कि लॉकडाऊन की अवधि पार कर लें और प्रधानमंत्री द्वारा घरों से बाहर न निकलने की लक्ष्मण रेखा का उल्लंघन न करें।

Isha