हरियाणा के कैबिनेट मंत्री ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को बताया झूठा और जादूगर

12/25/2021 6:13:12 PM

सोनीपत (पवन राठी): सुशासन दिवस के उपलक्ष्य में सोनीपत पहुंचे कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। मूलचंद शर्मा ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें सबसे बड़ा झूठा मुख्यमंत्री घोषित कर दिया और साथ-साथ उन्हें ड्रामेबाज और जादूगर बताया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पर देश की जनता यकीन नहीं करती। उन्होंने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है, उसकी अलग ही सूरत होनी चाहिए लेकिन दिल्ली की दशा खराब है।



पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के अवसर पर पूरे हरियाणा में सुशासन दिवस मनाया गया। सोनीपत जिले में आयोजित सुशासन दिवस के कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई और मदन मोहन मालवीय का यह सपना था कि पूरे देश में सुशासन से सरकार चले और आज उन्हीं के नक्शेकदम पर केंद्र और हरियाणा सरकार काम कर रही है।

विपक्ष द्वारा नौकरियों में घोटाले के आरोपों का जवाब देते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि विपक्ष का काम तो सवालिया निशान उठाना है। उन्होंने कहा कि सरकार बिना खर्ची और पर्ची के नौकरियां दे रही है और हमने पेपर लीक मामले में भी कड़ी सघनता से कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में नाली से नौकरी लगे अधिकारियों को हमने सख्ती से निपटाया है। 

कार्यक्रम में अधिकारियों ने ली झपकी


सोनीपत लघु सचिवालय में आयोजित सुशासन दिवस के कार्यक्रम में हैरान कर देने वाली तस्वीरें भी सामने आई। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पंचकूला से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मंत्रियों और अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। इस बीच सोनीपत में कुछ अधिकारी नींद की झपकी लेते नजर आए तो वहीं कुछ अधिकारी वीडियो गेम खेलते हुए पाए गए।

मंत्री का विरोध करने पहुंचीं सैकड़ों आंगनबाड़ी वर्कर


सोनीपत में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के आगमन की सूचना मिलने पर अपनी मांगों को लेकर धरनारत सैकड़ों आंगनवाड़ी वर्कर सोनीपत लघु सचिवालय पहुंच गई। यहां उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। आंगनबाड़ी वर्करों का प्रदर्शन देखते हुए प्रशासन ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को लघु सचिवालय के पिछले गेट से चंडीगढ़ रवाना किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam