शाह को 1000 दिन का हिसाब देंगे ‘मनोहर’

7/23/2017 8:46:28 AM

चंडीगढ़(पांडेय):हरियाणा की जनता को अपने एक हजार दिनों के कार्यकाल का हिसाब देने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अब पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के समक्ष उपलब्धियों का पिटारा खोलेंगे। अमित शाह 2 अगस्त से 3 दिनों के लिए हरियाणा दौरे पर आ रहे हैं। 

सूत्रों की माने तो पार्टी अध्यक्ष के हरियाणा दौरे के तहत ही सरकार की ओर से 1000 दिनों की उपलब्धियों भरी बुकलेट रिलीज की गई। माना जा रहा है इसी बुकलेट को अब शाह के समक्ष पेश किया जाएगा। मुख्यमंत्री अपनी इस उपलब्धियों के जरिए पार्टी अध्यक्ष को यह बताने का प्रयास करेंगे कि सरकार ने 1000 दिनों में 1000 योजनाओं के जरिए समाज के सभी वर्गों को राहत देने का प्रयास किया है। साथ ही पार्टी अध्यक्ष के समक्ष मुख्यमंत्री की ओर से अगले 2 सालों का रोडमैप भी रखा जाएगा, जिनमें उनसे कई योजनाओं को लेकर सहमति भी ली जाएगी। 

वहीं, विभागों के क्रम में सभी मंत्रियों की ओर से भी अपने-अपने विभागों की प्रगति रिपोर्ट तैयार की जा रही है जो पार्टी अध्यक्ष से वन-टू-वन कार्यक्रम में मंत्रियों की ओर से फीडबैक दिया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय हरियाणा दौरे को लेकर सरकार और संगठन में पुरजोर तैयारियां चल रही हैं। वह पंचकूला में पार्टी कोर ग्रुप, मंत्रिमंडल और सांसद-विधायकों के साथ मीटिंग करेंगे। शाह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, पार्टी के हरियाणा मामलों के प्रभारी डॉ. अनिल जैन, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट के साथ भी अलग से बैठक करेंगे।