सी.एम. की समीक्षा बैठक से कापड़ीवास का किनारा

4/13/2017 5:23:30 PM

चंडीगढ़(बंसल/पांडेय):हरियाणा के असंतुष्ट भाजपा विधायकों का रोष अभी शांत नहीं हुआ है। गत दिवस मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक से रेवाड़ी के असंतुष्ट विधायक रणधीर कापड़ीवास की गैर-मौजूदगी चर्चा का विषय बन गई है। यह बैठक खासतौर से महेंद्र्रगढ़ और रेवाड़ी जिले की बुलाई गई है। इस बैठक में सभी विधायकों को विशेषतौर से आने को कहा गया था, लेकिन विधायक रणधीर कापड़ीवास ने बैठक में पहुंचना जरूरी नहीं समझा। कापड़ीवास को असंतुष्ट खेमे का चेयरमैन माना जाता है। हालांकि असंतुष्टों की कतार में शामिल दूसरे विधायकों विक्रम ठेकेदार व ओमप्रकाश यादव बैठक में मौजूद रहे। इस बैठक के जरिए सरकार अपने विधायकों को खुश करने की कवायद में है, लेकिन अंदरूनी तौर से अभी असंतुष्ट विधायकों को सरकार खुश नहीं कर पाई है। 

पारिवारिक कार्यक्रम की वजह से नहीं पहुंचा : कापड़ीवास
रेवाड़ी के असंतुष्ट विधायक रणधीर कापड़ीवास ने पूछने पर बताया कि वह अपने किसी पारिवारिक कार्यक्रम में व्यस्त थे, जिसके कारण मीटिंग में नहीं पहुंच सके। कापड़ीवास ने कहा कि मीटिंग में नहीं आने की जानकारी उन्होंने एक दिन पहले सरकार को दे दी थी। बातचीत में कापड़ीवास ने आज फिर दोहराया कि वह असंतुष्ट और बागी नहीं है, बल्कि सुधारक की भूमिका में काम कर रहे हैं, जिसमें राजनैतिक व अफसरशाही में फैले भ्रष्टाचार को दूर करना शामिल है।

संतोष के बेटे के तबादले से व्यथित हैं असंतुष्ट खेमा
असंतुष्ट खेमे में अब नई चर्चा अम्बाला के मुलाना से विधायक संतोष सारवान के एच.सी.एस. बेटे सुशील सारवान के तबादले को लेकर हो रही है। गत दिनों सुशील सारवान का तबादला गुडग़ांव से अम्बाला में खुड्डेलाइन पोस्ट कहे जाने वाले सिविल डिफैंस में कर दी गई है। बताया गया कि इस पोस्ट पर तैनात रहने वाले अफसरों के पास रुटीन में कोई काम नहीं होता है।