प्रधानमंत्री से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मीडिया को बताया क्या बात हुई

5/31/2021 6:41:09 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): हरियाणा के मुख्मयंत्री मनोहर लाल खट्टर सोमवार को दिल्ली पहुंचे। यहां पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद जानकारी देते हुए मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ कोविड और किसानों सहित कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री के साथ कैबिनट विस्तार सहित किसी राजनीतिक मुद्दे पर चर्चा नहीं हुई है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तीसरी लहर को लेकर भी चर्चा की गई। प्रधानमंत्री ने हरियाणा में कोविड से निपटने की व्यवस्थाओं पर संतोष जताते हुए आगे भी हमें सतर्क रहने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा का ग्लोबल टेंडर परसों हो गया है, कितना रिस्पांस मिलता है इसकी जानकारी आने वाले समय में मिलेगी।

वैक्सीनेशन पर हरियाणा Vs दिल्ली पर बोले मुख्यमंत्री मनोहर लाल 
मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने ऐसा नहीं कहा कि वैक्सीनेशन जल्दी-जल्दी नहीं करनी चाहिए, हमने कहा है कि जितना स्टॉक उपलब्ध है उसके अनुसार वैक्सीनेशन होना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि दिल्ली को हरियाणा से ज्यादा वैक्सीन मिली है, इसलिए इस पर राजनीति करना ठीक बात नहीं है। दिल्ली को देशभर में सामान्य बंटवारे से ज्यादा ही वैक्सीनेशन मिल रही है। मैंने वैक्सीनेशन ना लगाने की बात नहीं कही है, लेकिन अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री इस पर राजनीतिक मुद्दा बनाना चाहते हैं तो या उनका स्वभाव है। केंद्र सरकार लगातार ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन उपलब्ध कराने की व्यवस्था कर रही है। सभी प्रदेशों को वैक्सीन बांट कर दी जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar