हरियाणा के मुख्यमंत्री का नहीं होगा कोरोना टेस्ट, अधिकारियों ने बताई ये बात...

8/10/2020 7:11:25 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपना कोरोना टेस्ट नहीं करवाएंगे। कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके चलते मुख्यमंत्री मनोहर ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने का विचार किया था। परंतु उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और वे पूरी तरह स्वस्थ हैं, इसलिए उन्होंने कोरोना टेस्ट कराने का इरादा टाल दिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्हें किसी तरह के टेस्ट की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि बीते कल कुरुक्षेत्र के भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। कोरोना टेस्ट करवाने के कुछ दिन पहले ही वे मुख्यमंत्री मनोहर से मिले भी थे, इसलिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना टेस्ट करवाने का निर्णय लिया था।

बता दें कि नायब सिंह ने बीते कल खुट ट्वीट कर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा लें।

Shivam