हरियाणा के सीएम 22 दिन बाद पहुंचे शहीद राममेहर के घर, परिवार से बोला झूठ

5/16/2017 12:48:25 PM

करनाल (कमल मिड्ढा):आखिर कार हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को शहीद राममेहर के परिवार की याद आ ही गई। करीब 22 दिन बाद खट्टर शहीद के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। वहीं, उन्होंने शहीद के परिवार को झूठ बोलते हुए कहा कि 'पिछले दिनों मेरा आना नहीं हो पाया और मुझे यह भी नहीं पता था कि आपका घर शहर में भी है। मुझे तो यही पता था कि गांव में आपका घर है।'

CM पर उठा सवाल
मुख्यमंत्री जी कमाल है जिस दिन करनाल के खेड़ी मान सिंह का बेटा राम मेहर नक्सली हमले में शहीद हुआ था और पार्थिव शरीर देर रात पैतृक स्थान पहुंचा था। 24-25 अप्रैल उन दोनों ही दिन आप करनाल में चल रही भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग में मौजूद थे।

उसके बाद भी 6 मई को आप करनाल में सच्चा सौदा के सफाई अभियान में शिरकत करने पहुंचे थे। जाने को आप तब भी जा सकते थे। फिर यह बात आपने क्यों की कि आपको पता नहीं था, शहीद राम मेहर का एक घर शहर में भी है।

क्या आप शहर से महज 5 किलोमीटर दूर शहीद के पैतृक गांव नहीं जा सकते थे। इन 20 दिनों में जब शहर व प्रदेश में चर्चाएं तेज हुईं कि खुद मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र करनाल का एक बेटा शहीद हो गया। वे परिवार से मिलने का समय ही नहीं निकाल पाएं, जिसके बाद आज 22 दिन बाद CM साहब को शहीद के घर जाना ही पड़ा।