बड़ी खबर: सिंघु बॉर्डर की घटना पर हरियाणा के सीएम मनोहर ने ली हाई लेवल की मीटिंग

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 07:36 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के धरनास्थल पर बीती रात एक युवक की बेरहमी से हत्या के मामले पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चंडीगढ़ में एक हाई लेवल मीटिंग ली है। मीटिंग में मुख्यमंत्री मनोहर के साथ गृह मंत्री अनिल विज, पुलिस महानिदेशक के साथ अन्य आलाधिकारी शामिल हुए। इस बैठक में घटना की जानकारी लेने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल निष्पक्ष और सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

एक निहंग सिख ने किया आत्मसमर्पण
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिंघु बॉर्डर पर युवक की हुई निर्मम हत्या में अब तक दो नाम बाबा अमनदीप सिंह, बाबा नारायण सिंह सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से एक ने हाथ काटा है दूसरे ने पैर काटा है। वहीं दूसरी तरफ युवक की हत्या की जिम्मेदारी निहंग सिख सर्वजीत सिंह ने ली है। सर्वजीत ने हरियाणा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

nihang sarvjit singh took responsibility for the murder

बता दें कि दिल्ली-हरियाणा की सीमा पर किसानों के कुंडली स्थित प्रदर्शन स्थल के नजदीक एक व्यक्ति की बड़ी बर्बरता के साथ मौत के घाट उतार दिया था। निहंगों के एक गुट ने बड़ी बेरहमी से शख्स का हाथ काटकर उसके शरीर को बैरिकेड से लटका दिया था। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। 

PunjabKesari

पंजाब के तरण तारण जिले का रहने वाला था मृतक
वरिष्ठ किसान नेता अभिमन्यु कोहर ने बताया कि निहंगों के समूह ने कथित तौर पर उस व्यक्ति की हत्या की है और वे एसकेएम के प्रदर्शन का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि मृतक कुछ समय से निहंगों के उसी समूह के साथ रह रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक लखबीर सिंह पंजाब के तरण तारण जिले के चीमा खुर्द का रहने वाला था और पेशे से मजदूर था, जिसकी आयु 35 वर्ष के आसपास थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static