उदयभान का उपराष्ट्रपति पर बड़ा हमला, कहा-"झुका हुआ जाट और टूटी हुई खाट किसी काम की नहीं"

12/25/2023 8:05:55 PM

जींद(विजेंद्र बाबा): देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में कांग्रेस पार्टी अब आक्रामक मोड में आ गई है। एक तरफ मिमिक्री के मामले को उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने जाट समाज और किसानों के अपमान से जोड़ दिया। वहीं दूसरी ओर भाजपा के नेता भी सड़कों पर उतर आए। इसके बाद कांग्रेस नेता भाजपा समेत उप राष्ट्रपति को खुलकर आईना दिखाने में संकोच नहीं कर रहे हैं।

सोमवार को  जींद पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने इस पूरे विवाद पर उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को कड़ी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि आंदोलन में जब राकेश टिकैत के आंसू गिरे वो भी जाट था, साक्षी मलिक फूट-फूटकर रोई वो भी जाट और किसान परिवार की ही बेटी थी, तब उप राष्ट्रपति क्यों नहीं बोले? उदयभान ने इस मौके पर एक कहावत भी कही "झुका हुआ जाट और टूटी हुई खाट किसी काम की नहीं होती।      

बता दें कि, संसद के दोनों सदनों से 146 सांसदों को निलंबित किए जाने के बाद विपक्षी सांसद संसद परिसर में बैठे थे। इस दौरान TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने उप राष्ट्रपति की मिमिक्री करते हुए अपना रोष और विरोध दर्ज कराया। इस मौके पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी मौजूद थे, जोकि वीडियो बनाते हुए भी नजर आए। जिसके बाद उप राष्ट्रपति ने इसे अपना और अपनी जाति का अपमान बता दिया और फिर देश में जाटों और किसानों के अपमान को लेकर विवाद छिड़ गया। आज उसी विवाद पर उदयभान ने उप राष्ट्रपति को कड़ी नसीहत दी। इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन, साक्षी मलिक और राकेश टिकैत को भी जाट बताते हुए नसीहत दी, कि झुका हुआ जाट और टूटी हुई खाट किसी काम की नहीं होती।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal