हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की बैठक में क्या लिया गया फैसला, हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

9/23/2021 1:52:18 PM

चंडीगढ़ (धरणी): पंजाब में सियासी उठापटक के बाद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक ली। इस बैठक में क्या फैसला लिया गया इसकी हुड्डा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। उन्होंने कहा कि कल कांग्रेस विधायक दल की बैठक में हमने मुद्रास्फीति और अन्य मुद्दों को लेकर राज्य भर में 'विपक्ष आपके समक्ष' कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया। हुड्डा ने कहा कि इस कार्यक्रम का शुभारंभ मैं 10 अक्टूबर को करनाल से करूंगा। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार के 2 वर्ष होने पर हम प्रतिपक्ष होने के नाते विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के तहत जनता के बीच जाएंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य जनता से सीधा संवाद करना है। हुड्डा ने कहा कि आज कांग्रेस विधानसभा में इकलौता विपक्षी दल है, बाकी दल या तो सरकार में शामिल हैं या उनका कोई विधायक ही नहीं है। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बनती है हम सदन से लेकर सड़क तक जनता की आवाज़ को उठाएं। 

हुड्डा ने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत जनता के दुख-दर्द को सुनेंगे और उसकी आवाज को सदन से सड़क तक बुलंद करेंगे। हम सरकार को चुनावी वादे पूरे करने के लिए मजबूर करेंगे। हमने चुनावी वायदे पूरे करने के लिए सरकार को 2 वर्ष का समय दिया। लेकिन अब उसे और मोहलत नहीं दी जा सकती। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar