हरियाणा के DGP मनोज यादव को लगी वैक्सीन की दूसरी डोज, बोले- यह टीका है सुरक्षित

3/8/2021 2:39:27 PM

चंडीगढ़ (धरणी) : पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) श्री मनोज यादव ने आज कोविड-19 वैक्सीन के टीके की दूसरी डोज ली। उन्हें पुलिस मुख्यालय में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा वैक्सीनेशन दी गई। हरियाणा पुलिस के फ्रंटलाइन वर्करस के लिए 4 फरवरी 2021 को शुरू हुए टीकाकरण अभियान में पहल करते हुए डीजीपी ने पहला टीका लगवाया था।

बता दें कि आज डीजीपी जेल श्री के. सेल्वराज, एडीजीपी प्रशासन और आईटी श्री ए. एस. चावला, आईजीपी सीएमएफएस श्री राजिंदर कुमार, एआईजी प्रोविजनिंग श्री सुरिंदर पाल सिंह, हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के चीफ इंजीनियर, श्री संजय महाजन सहित अन्य पुलिस अधिकारियों और जवानों को भी वैक्सीन की दूसरी डोज दी गई है। श्री यादव ने कहा कि यह टीका सुरक्षित है और इसे लगवाने में किसी भी प्रकार का संकोच या भय नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अफवाहों पर ध्यान दिए बिना टीकाकरण के लिए नागरिक आगे आएं।

उन्होंने कहा कि भले ही टीकाकरण अभियान चल रहा है, फिर भी सावधानी अति आवश्यक है। पुलिस द्वारा नागरिकों को संक्रमण के खतरे बारे में जागरूक भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को बाहर निकलते समय मास्क अवश्य पहनना चाहिए और कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए सबंधित विभागों द्वारा निर्धारित सभी मानदंडों की अनुपालना करनी चाहिए। हरियाणा पुलिस द्वारा प्रदेश में नागरिकों को फेस मास्क पहनने के बारे शिक्षित एवं जागरूक करने के लिए दो सप्ताह का एक और विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana