Haryana Election: दुष्यंत का आरोप- मुझपर गिलास फेंक कर मारा गया

10/21/2019 1:28:03 PM

जींद (जसमेर): विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में हो रहे मतदान के दौरान काफी गहमागहमी का माहौल बना हुआ है। इस बीच जेजेपी उम्मीदवार व नेता दुष्यंत चौटाला ने 6 लोगों के खिलाफ उन पर हमला करने का आरोप लगाया है। हालांकि इन नामों का खुलासा अभी तक हो पाया है। दुष्यंत ने आरोपों में कहा कि मेरे ऊपर गिलास फेंक कर मारा गया और धक्का मुक्की की गई।

वहीं दुष्यंत के आरोपों के बाद जींद के डूमरखां गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। तनाव को देखते हुए पैरा मिलिट्री फोर्स और भारी पुलिस बल, एसपी अश्विन शैणवी और डीसी आदित्य दहिया गांव के पोलिंग बूथ में पहुंचे हुए हैं।

डूमरखा कलां में पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया है कि एक महिला का फर्जी वोट पोल हो गया था। इसके बाद विवाद हुआ। दुष्यंत ने कहा कि नियम के मुताबिक उस महिला का वोट कैंसल कर दूसरा वोट दोबारा डलवाया जाए। लेकिन ऐसा नहीं किया गया, जब एजेंट ने इसका विरोध किया तो उन्हें बाहर निकाल दिया गया। इस पर हंगामा हुआ। दुष्यंत चौटाला खुद वहां पहुंचे। उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग को भी की है। हंगामे के बाद मतदान रोक दिया गया। मौके पर डीसी डॉ. आदित्य दहिया व एसपी अश्विन शैणवी पहुंचे।

वहीं सिरसा के मातुवाला गांव में सुबह-सुबह मोक पोल को लेकर उस समय विवाद हो गया, जब पोलिंग एजेंटों ने 10-10 वोट डालने की बात कही। पोलिंग पार्टी का कहना था कि सभी एजेंट 1-1 वोट पोल करें। इस पर विवाद हुआ तो पोलिंग एजेंटों ने मतदान का विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर तहसीलदार व रानियां थाना इंचार्ज पहुंचे। उन्होंने मामला शांत करवाया और मतदान 1 घंटा देरी से शुरू हुआ।

Shivam