हरियाणा चुनाव: भाजपा सीईसी की बैठक खत्म, 50 उम्मीदवारों पर लगी मुहर!

9/29/2019 9:17:27 PM

नई दिल्ली(कमल कांसल): हरियाणा विधान सभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों को लेकर रविवार को भाजपा की सीईसी (केन्द्रीय चुनाव समिति) की बैठक हो चुकी है। बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर हरियाणा भवन पहुंच चुके हैं। वहीं हरियाणा भवन पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने बताया है कि बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट आज रात तक आ सकती है। सूत्रों के मुताबिक, बैठक में लगभग 50 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग चुकी है।



हालांकि, राष्ट्रीय भाजपा की सीईसी की बैठक में अभी महाराष्ट्र के उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा चल रही है। इस चर्चा के बाद भाजपा हरियाणा के प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है। उधर, केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुज्जर भी मुख्यमंत्री मनोहर से मुलाकात करने दिल्ली स्थित हरियाणा भवन पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि गुज्जर अपने बेटे के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ एवं राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल, राज्यसभा सांसद व प्रभारी डॉ. अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, संगठनमंत्री सुरेश भट्ट भी उपस्थित रहे।

Shivam