इंसाफ मांग रही महिला को सीएम खट्टर की जनसभा से खींचकर निकाला, बेहोश

4/24/2017 3:21:51 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सभा में आज एक महिला ने जमकर हंगामा किया। मुख्यमंत्री एनआईटी वासियों को विकासकार्यों की सौगात देने के लिए आए हुए थे। वहीं डबुआ की रहने वाली एक महिला मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पहुंची लेकिन पुलिस वालों ने उसे उनसे मिलने नहीं दिया।

काफी हंगामे के बाद भी जब महिला मुख्यमंत्री से नहीं मिल पाई तो तेज गर्मी के चलते बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी लेकिन इससे भी पुलिस वालों का दिल नहीं पसीजा। वह उसे उठाकर जनसभा से बाहर ले गए और उसकी बात तक सुनने की जहमत नहीं उठाई।

महिला का कहना है कि एक साल पहले उसके पति की लाश चंदावली पुल पर नहर किनारे मिली थी तब से अब तक उसके पति के हत्यारों का पता नहीं चल पाया है। महिला की शादी 10 साल पहले हुई थी, अब उसके दो बच्चे हैं। महिला का आरोप है एक तरफ जहां उसे अपने पति के हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। वहीं उसके ससुराल वाले उसे घर से निकालना चाहते हैं और आए दिन उसे प्रताड़ित किया जा रहा है।

इसी बात से परेशान महिला आज मुख्यमंत्री से गुहार लगाने पहुंची थी पर उसकी मुलाकात उनसे नहीं हो पाई। एक साल से अपने पति के हत्यारों की जांच के लिए दर-दर भटक रही पीड़ित महिला दीपाली चाहती है कि उसके पति के हत्यारों को गिरफ्तार कर सजा दी जाए इसके लिए वह मुख्यमंत्री से मिलकर ही रहेगी।

पीड़ित महिला की मां का कहना है कि उसकी बेटी न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है मगर उसके दामाद के हत्यारों का सुराग तक नहीं मिल पा रहा है। वहीं इस बारे में जब मुख्यमंत्री से पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कहा कि वह महिला से बात करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भले ही VIP कल्चर खत्म कर आम लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनने की बात कह रहे हो पर फरीदाबाद की इस रैली में मुख्यमंत्री के पास लाल बत्ती तो नहीं थी लेकिन आम लोगों की उन तक पहुंच भी नहीं थी।