करवा चौथ से पहले पत्नी पर टूटा दुखों का पहाड़, पति की चाकू मारकर हत्या

10/7/2017 5:43:51 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): पार्क की गई गाड़ी हटाने को लेकर हुई मामूली कहासुनी ने करवाचौथ से एक दिन पहले महिला से उसका सुहाग छिन लिया। मकान मालिक के नाती ने ड्राईवर की चाकू मारकर हत्या कर दी। घायल ड्राईवर को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। सूचना के बैद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के सेक्टर-7 डी कोठी नंबर 1174 में  मालिक के नाती अक्षय ने ड्राईवर को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया। मृतक आशाराम पिछले करीब 30 सालों से मालिक एस सी राणा के घर में ड्राईवरी का काम करता था। आशाराम अपने परिवार के साथ मालिक के ही मकान में ऊपरी मंजिल पर रहता था। 

मृतक आशाराम के बेटे विष्णु ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे आरोपी अक्षय उनके कमरे में आया और पापा से गाड़ी हटाने को कहने लगा, जबकि गाड़ी ठीक से पार्क थी।उसके बाद अक्षय ने उसकी मां के साथ बदसलूकी की तो पापा ने उसे छुड़ाया तभी अक्षय ने पापा पर चाकू से वार कर दिया और उसके बडे भाई को भी चाकू मार दिया। चाकू लगने से पापा की मौत हो गई और भाई के हाथ में चोट आई। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने चाचा के घर छिप गया था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी फरार चल रहा है। जल्द की उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।