पद्मावती को लेकर सिनेमाघरों में प्रदर्शन, फिल्म रिलीज करने पर दी चेतावनी

11/12/2017 5:18:00 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): विवादों में फंसी पद्मावती फिल्म के रिलीज होने से पहले देश में विरोध की आग फैली हुई है। जिसकी चिंगारी अब फरीदाबाद में भी पहुंच गई है जिसको लेकर आज अखिल भारतीय क्षत्रिय सभा के प्रदेशाध्यक्ष उमेश भाटी के नेतृत्व में सैंकड़ों राजपूत समाज के युवाओं ने शहर के सिनेमाघरों पर जमकर संजय लीला भंसाली के खिलाफ प्रदर्शन किया।

1 दिसबंर को भारतीय सिनेमाघरों में रानी पद्मावती के इतिहास पर बनाई गई फिल्म के रिलीज होने की खबर पर पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। राजपूत समाज सहित अन्य समाज के लोगों का आरोप है कि फिल्म में रानी पद्मावती के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई तथ्यों को उल्ट पुल्ट कर दिखाया जा रहा है। जिसके चलते वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। इसी कड़ी में हंगामे की आंधी अब फरीदाबाद में पहुंच गई है जहां राजपूत समाज ने ही नहीं बल्कि अन्य समाज के सैंकडों लोगों ने मिलकर शहर के सिनामघरों पर संजय लीला भंसाली के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

विरोधस्वरूप बोलते हुए उमेश भाटी ने संजय लीला भंसाली को भांड बताया और कहा कि रानी पद्मावती पूरे देश के हिंदुओं की रानी थी वो सिर्फ राजपूत की रानी नहीं थी जिसने एक मुगलशासक के सामने सिर झुकाने की जगह जौहर दिखाना पसंद किया। एेसी वीरांगना को भंसाली भांड ने खिलजी के साथ प्रेम करते हुए दिखाया है उसके साथ नाचते हुए दिखाया है जो कि पहले रानियां पर्दे में रहा करती थी ये सब तो दूर की बात है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज किया गया तो सभी समाज मिलकर सड़कों पर उतरेंगे और फिल्म का विरोध करेंगे।