पेट्रोल पंप को आग के हवाले करने वाला आरोपी हुआ CCTV में कैद

9/16/2017 5:42:59 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के गांव पन्हैडा में एक नकाबपोश युवक ने पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया। यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पॅेट्रोल पंप मालिक ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है लेकिन अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। 

जानकारी के अनुसार सी.सी.टी.वी में दिखाई दे रहा है कि दो युवक रात के करीब 12 बजे अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाने आते हैं। उसके कुछ देर बाद एक युवक अपने मुंह पर कपड़ा ढक कर पेट्रोल डालने वाली मशीन के पास आता है अौर उस पर तेल छिड़ककर मशीन को आग के हवाले कर देता है। युवक ने जैसे ही मशीन पर आग लगाई वह भी उसकी चपेट में आ गया लेकिन वह मौके से फरार हो गया। 

पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मियों का कहना है कि रात को दो युवकों में से एक ने मशीन को आग के हवाले कर दिया। वहीं पेट्रोल पंप मालिक ने कहां कि घटना को अंजाम देने वाला गांव का ही व्यक्ति हो सकता हैं। गनीमत रही कि कर्मचारी जगे हुए थे और बड़ा हादसा होने से टल गया।

थाना छांयसा पुलिस का कहना था कि उन्होंने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और सी.सी.टी.वी. की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।