पानी में डूब रहा फरीदाबाद और मंत्री-पार्षद ले रहे मसूरी की मौज

7/2/2017 3:38:29 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक):मानसून ने दस्तक दे दी है, जिसके चलते 2-3 दिन से हरियाणा में बारिश हो रही है। बरसात के कारण हर जगह जलभराव हो रहा है। वहीं फरीदाबाद में रात से हो रही बरसात के चलते सड़कों ने नदी का रुप धारण कर लिया है। सड़क पर 2-3 फुट पानी जमा हो गया है। लोगों के घरों में पानी घुस गया है। बरसात के पानी ने तो मंत्री साहब के घर को भी नहीं बख्शा। जहां एक अौर पूरा शहर पानी में डूब गया है, वहीं मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और फरीदाबाद के दर्जनों पार्षद मंत्रियों के साथ मंसूरी में मौज कर रहे हैं। जलभराव होने से वाहन पानी में ही बंद हो गए हैं। इतना ही नहीं ज्यादा पानी जमा होने से पैदल चलने वाले राहगीरों को भी चलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

अजब नजरा उस वक्त देखने को मिला जब एक विकलांग ट्राइसाइकिल को पानी में दम लगाकर खींचता हुआ नजर आया। ये नजारा मंत्री साहब के निवास के बाहर का है।विकलांग युवक को क्या पता था कि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा दी गई ट्राईसाईकिल उसे उन्हीं के घर के सामने भरे पानी से दम लगाकर खींचनी पड़ेगी।  इसके बारे में विकलांग नीलेश से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह पिछले करीब 500 मीटर की दूरी से दो-दो फुट गहरे पानी से दोनों हाथों से दम लगाकर ट्राइसाईकिल को खींच कर ला रहा है, विकलांग ने मंत्री के घर के सामने भरे पानी को लेकर सरकार को जमकर कोसा।

वहीं इस जलभराव के बारे में जब मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिलने की कोशिश की तो मालूम हुआ कि मंत्री साहब अपने चहेते पार्षदों के साथ मंसूरी घूमने गए हुए हैं। एक तरफ जनता के प्रतिनिधि मंत्री और पाषर्द मसूरी की हसीन वादियों का लुफ्त उठा रहे हैं और यहां शहर पानी के चलते त्राहि माम-त्राहि माम कर रहा है।