CIA की बड़ी कामयाबी, लूट गिरोह के 4 सदस्य काबू

12/7/2016 3:46:02 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): सी.आई.ए. पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गिरोह के 4 सदस्यों सहित वारदात में प्रयुक्त हथियार व मोटर साईकिल बरामद की है। पूछताछ करने पर पता चला कि चारों आरोपी फतेहाबाद जिले के ही रहने वाले हैं। इन आरोपियों ने पूछताछ के दौरान फतेहाबाद में आधा दर्जन वारदातें कबूली हैं। जिनमें इन्होंने राहगीरों से लूटपाट की। 

 

मामले की जानकारी देते हुए सी.आई.ए. के सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भूना रोड पर कुछ युवक राहगीरों को लूटने के चक्कर में हैं। सी.आई.ए. टीम ने सूचना के आधार पर अपनी सरकारी गाड़ी की नीली बत्ती उतारकर मौके पर दबिश  दी तो एक युवक ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया। जब वहां टीम ने गाड़ी रोकी तो युवक ने एकदम अपना मोटर साइकिल गाड़ी के आगे खड़ा कर दिया और ड्राइवर एक हथियार सहित आया अौर टीम को कहा कि अपनी गाड़ी बन्द करके अन्दर वाली लाइट जलाओ, लाईट जलते ही पुलिस की वर्दी देखते ही चारों युवक भागने लगे तो टीम ने उनको काबू कर लिया। पुलिस को उनके कब्जे से एक पिस्तौल, 12 बोर, एक जिन्दा कारतूस, एक मोटर साईकिल व एक रोशनी करने वाली टार्च बरामद की है। 
 

उन्होंने बताया कि गिरोह का 1 युवक गांव मानावाली व 3 युवक एमपी सोत्र के रहने वाले हैं। पुलिस की पूछताछ के दौरान युवकों ने फतेहाबाद जिले में 4 वारदातें कबूली जिनमें इन्होंने राहगीरों से लूटपाट की। आरोपियों ने गांव भोडियाखेड़ा के समीप, खैरातीखेड़ा-कुकड़ावाली मार्ग, ढिंगसरा-मानवाली मार्ग एवं गांव झलनियां के समीप वारदात को अंजाम देकर राहगीरों से नगदी व आभूषण लूटे थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया गया है ताकि अन्य वारदातों के बारे में जानकारी मिल सके।