काला जठेड़ी Weds मैडम मिंज: Haryana के गैंगस्टर की शादी सुर्खियों में, ये है लेडी डॉन जो बन रही जीवन संगनी ?

3/8/2024 7:04:35 PM

सोनीपत( सन्नी मलिक):  दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका काला जठेड़ी अपनी गर्लफ्रेंड अनुराधा से शादी रचाने जा रहा है। अनुराधा अपराध जगत में लेडी डॉन और रिवाल्वर रानी के नाम से मशहूर थी। शादी के लिए काला जठेड़ी को दिल्ली की द्वारका कोर्ट से कस्टडी पैरोल मिली है। पुलिस ने साल 2021 में काला जठेड़ी को गिरफ्तार किया था। काला जठेड़ी के नाम से मशहूर खूंखार गैंगस्टर संदीप 12 मार्च को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच द्वारका के सेक्टर 3 में एक अन्य गैंगस्टर अनुराधा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। अनुराधा को राजस्थान की मैडम मिंज या रिवॉल्वर रानी के नाम से भी जाना जाता है। दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को काला जठेड़ी को उसकी शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल दे दी और दिल्ली पुलिस को तदनुसार सुरक्षा व्यवस्था करने का आदेश दिया।

अनुराधा चौधरी अब शादी की तैयारी में जुटी है। उन्होंने बताया कि संदीप के चाचा के देहांत के चलते कुछ रस्में नही हो पाएगी क्योंकि उनके चाचा की तेरहवीं 10 को है और उसके बाद 11 को मेहंदी का कार्यक्रम रखा गया है और 12 को दिल्ली के एक गार्डन में हम शादी करने जा रहे हैं तो 14 को ग्रह प्रवेश का कार्यक्रम रखा गया है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड भी जमकर वायरल हो रहा है जिसपर अनुराधा चौधरी ने कहा कि ये फेक कार्ड है।


कौन हैं काला जठेड़ी
संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र और राजस्थान में हत्या, जबरन वसूली और कई अन्य गंभीर अपराधों के कम से कम 40 आपराधिक मामले दर्ज हैं। काला जठेड़ी पहलवान सागर धनखड़ की हत्या से मशहूर हुआ। काला जठेड़ी ने दूसरे पहलवान सुशील कुमार को भी धमकी दी थी. जठेड़ी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी जुड़ा हुआ है। खबरों के मुताबिक, बिश्नोई जेल में जठेड़ी को हर तरह की मदद करता है।

Content Writer

Isha