जमीन देखने गए व्यापारी के परिवार पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला, 4 लोग घायल

7/30/2017 3:20:56 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):खेतों में अपनी जमीन देखने गए एक परिवार के 4 सदस्यों पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे चारों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को गोहाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से सभी को खानपुर पी.जी.आई. रेफर कर दिया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

घायल लोगों ने बताया कि वे गोहाना के मेन बाजार के रहने वाले हैं। उन्होंने 4 साल पहले गोहाना सोनीपत रोड पर नई सब्जी मंडी के पीछे अपनी पोने दो एकड़ जमीन गोहाना के एक प्रॉपर्टी डीलर लिलु को बेची थी। जिसका उसके पास 80 लाख रुपए बयाना भी आया था, लेकिन इस दौरान बीच में जमीन के भाव कम होने की वजह से प्रॉपर्टी डीलर लिलु बाकी पैसे देने में आना कानी कर रहा था। वह जमीन नहीं लेने की बात कर अपना बयाना वापस देने का दबाव बना रहा था।

एक साल पहले दबाव के चलते उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर को उसके बयाने में से पांच लाख रुपए वापस भी कर दिए थे। लेकिन इस दौरान प्रॉपर्टी डीलर ने कुछ जमीन पर प्लोटिंग कर दी थी। जिसे वह छोड़ना नहीं चाहता था और बाकी पैसे व उसके ब्याज समेत देने का दबाव बना रहा था।जिसको लेकर दो तीन बार प्रॉपर्टी डीलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी थी। आज गोहाना के मेन बाजार के रहने वाले शुभे मंगत राम व उसके दो भाई व मंगत राम का लड़का अपनी जमीन को देखने के लिए गए तो वहां पहले से ही मौजूद प्रॉपर्टी डीलर ने कुछ बदमाशों के साथ मिलकर उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमे मंगत राम व उसके दो छोटे भाई व उसके लड़के राजन को गंभीर छोटे आई हैं।

डॉक्टर दीपन ने बताया कि घायलों को फस्ट एड कर सभी को इलाज के लिए खानपुर पी.जी.आई. रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।