चुनावी रंजिश के चलते मौसेरे भाई का कत्ल, गोलियों से भूना

7/23/2017 3:43:08 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना में चुनावी रंजिश के चलते मौसेरे भाईयों ने अपने ही भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर 2 भाईयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

गांव दोदवा के रहने वाले मृतक सुनील के परिजनों ने बताया कि गांव में एक साल पहले पंच के लिए चुनाव हुए थे। जिस में मृतक सुनील की पत्नी रेनू भी चुनाव लड़ रही थी। जिसको लेकर सुनील व उसके मौसेरे भाई राकेश व जसबीर में कुछ कहासुनी हो गई थी। तभी से राकेश व जसबीर सुनील को मारना चाहते थे लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला। कल देर शाम दोनों भाइयों ने मौके का फ़ायदा उठाकर घर से घुसकर सुनील की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक सुनील खानपुर महिला विवि में सुरक्षा गार्ड के पद पर तैनात था। शनिवार को मुजफरनगर से अपनी बाइक लेकर आया था।

मृतक सुनिल के पिता जयपाल ने बताया कि मृतक सुनिल की पत्नी पंचायत मैम्बर है। चुनाव को लेकर पहले भी झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में सब शांत हो गया था। अब सुनील कावड़ लेने के लिए गया था, कल घर आया था। 

गोहाना सदर थाना प्रभारी सेठी सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले दो आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया और दूसरे की तलाश जारी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौप दिया गया है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।