खेतों में गए युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत

10/10/2017 5:39:58 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा में बदमाशों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रहा। बदमाश सरेआम किसी पर भी गोलियां दाग कर फरार हो जाते हैं। वहीं गोहाना के मदीना गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके पीछे पुरानी रंजिश बताई गई है। युवक को सात से आठ गोलियां मारी गई हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। आज सुबह राकेश अपने चाचा धनराज के साथ खेतों में गया था। जब दोनों खेतों में काम कर अपनी बाइक से घर की अोर आ रहे थे तभी बीच रास्ते में पीछे से एक बाइक पर आ रहे तीन हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। एक हमलावर मृतक के चाचा को बंदूक की नोक पर खेतों की तरफ ले गया अौर दो बदमाशों ने राकेश पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसमें राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। 

मृतक के पिता ने कहा कि 2015 में केबल को लेकर हुई सतबीर की मौत का बदला लेने के लिए उसके बेटे की हत्या की गई है। जबकि जांच के बाद उसके बेटे का किसी भी मामले में हाथ नहीं मिला था। सतबीर की हत्या के समय उसका बेटा चंडीगढ़ में था लेकिन कुछ लोगों ने उसके बेटे का नाम लिखवा दिया था। हमलावर भी ये कह कर गए कि उन्होंने सतबीर की हत्या का बदला ले लिया। 

डीएसपी राजीव देशवाल ने कहा कि सूचना मिलने के बाद घटना स्थल से सारे सबूत जुटाए गए हैं। युवक के बारे में भी सारी जानकारी जुटाई जाएगीं तथा गत साल हुए विवाद की कड़ियों को जोड़कर भी मामले को देखकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस को मौके से सात-आठ खाली खोल भी मिले हैं। मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।