जमीनी विवाद को लेकर व्यक्ति को दिया जहर, मरने से पहले बताए हत्यारों के नाम

7/25/2017 5:02:30 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के बरोदा गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक परिवार के लोगों ने दूसरे परिवार के आदमी को जहर दे दिया। वहीं मृतक ने मरने से पहले पुलिस को हत्यारों के नाम बताए। उधर मृतक के बेटे ने भी अपनी जान का खतरा बताया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती वे शव नहीं लेंगे।

मृतक के बेटे परमेंदर ने बताया कि एक साल पहले उसके बहनोई ने बरोदा गांव में ढाई किले जमीन ली थी। तब से उनके रिश्ते में लगने वाले चाचा ने एक एकड़ जमीन पर कब्जा कर लिया। लेकिन जमीन का कब्जा छुड़वाने की एवेज में उसके चाचा पैसे की डिमांड करते आ रहे थे। इसको लेकर उसके पिता ने इसकी सिकायत पुलिस अधिकारियों से लेकर सी.एम. विंडो तक की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसको लेकर दोनों परिवारो में कई बार कहासुनी भी हो चुकी है। उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दी है। लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि कल देर शाम उमेद किसी काम से गांव में गया था। काम से वापिस घर लौटते समय आरोपी दिलबाग ने उमेद को अपने घर पर बुला लिया और वहां उसे जबरदस्ती जहर दे दिया। जिसके बाद उमेद की गंभीर हालत को देखते हुए उसे खानपुर पी.जी.आई. दाखिल करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान आज उमेद की मौत हो गई। लेकिन मरने से पहले उमेद ने पुलिस को दिए अपने बयान में आठ लोगों पर उसे जहर देने का आरोप लगाया है।

बरोदा थाना के एस.एच.ओ. वीरभन ने बताया कि दोनों पार्टी के खिलाफ 751 का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी। लेकिन कल देर शाम मेडिकल से पता लगा की गांव के रहने वाले उमेद को किसी ने जहर देकर मरने की कोशिश की है। उमेद ने मरने से पहले आरोपियों के नाम बताए हैं। उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसमें एक पुलिस अधिकार का भी नाम आया है।