मनु भाकर से माफी मांगे हरियाणा सरकार: भूपेंद्र हुड्डा

1/6/2019 5:33:09 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीन): अनिल विज को मनु भाकर द्वारा किए ट्वीट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी के चलते हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार को कहा है कि सरकार को इंटरनेशनल सूटर और प्रदेश की बेटी मनु भाकर से माफी मांगनी चाहिए। भूपेन्द्र हुडा बहादुरगढ़ में पंजाबी एकता सम्मेलन में शिरकत करने आए थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए हुडा ने कहा कि अनिल विज द्वारा मनु भाकर से माफी मांगने की कहना गलत बात है।



उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी देश और प्रदेश का नाम रोशन करता है। ऐसे में सरकार को खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी खिलाडि़यों ने सरकार के सम्मान समारोह का बहिष्कार किया था। इस करके सरकार द्वारा सम्मान में देरी ना करते हुए मनु भाकर सहित सभी रूठे हुए खिलाडि़यों का सम्मान करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने गांव गांव में स्टेडियम बनवाये थे ताकि गांव का युवा खेलों में आगे बढ़ सके। खिलाड़ी को खेल सुविधाएं और सम्मान इसलिए दिया जाता है ताकि युवा खेल के जरिये अपना रचनात्मक उत्थान कर सके जिससे देश की तरक्की होती है।



भूपेन्द्र हुडा ने पंजाबी एकता सम्मेलन में सबका साथ और समर्थन भी मांगा ।उन्होंने कहा कि अब सबको मिल जुलकर प्रदेश को विकास के रास्ते पर लेकर जाना है। उन्होंने बताया कि जींद में कांग्रेस को जीत मिलेगी और एक दो दिन में ही कांग्रेस उम्मीदवार के नाम की घोषणा भी कर दी जायेगी। वहीं पंजाबी एकता सम्मेलन में पंजाबियों ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा का भावी सीएम बताते हुए पगड़ी पहनाकर सम्मानित भी किया।

Deepak Paul