पूर्व डीजीपी राठौर को स्टेज गेस्ट बनाने के लिए हरियाणा सरकार मांगे माफी

1/30/2018 10:27:12 PM

पंचकुला(उमंग श्योराण): पंचकूला प्रशासन द्वारा 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के पूर्व डीजीपी एसपीएस राठौर को स्टेज पर बिठाने के मामले में रूचिका सहेली आराधना ने पंचकूला प्रशासन व हरियाणा सरकार मांगने के लिए कहा। बता दें कि एसपीएस राठौर बहुचर्चित रुचिका छेड़छाड़ मामले में अदालत द्वारा दोषी करार किए जा चुके हैं। रुचिका छेड़छाड़ मामले में 26 वर्षों तक रुचिका को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लडऩे वाली रुचिका की सहेली आराधना ने प्रशासन की प्रणाली पर सवाल उठाए हैं।

आराधना ने मुख्यमंत्री से की अपील
आराधना ने कहा, एक छोटी सी बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति जिसे सुप्रीम कोर्ट ने दोषी करार दिया है आखिर स्टेज गेस्ट कैसे हो सकता है। आराधना ने कहा पंचकूला प्रशासन सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी करार राठौर को स्टेज पर माननीय अतिथि बनाने के लिए माफी मांगे। आराधना ने मुख्यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि जल्द पूछताछ मार्क कर डेडलाइन घोषित करें।



एक्शन ने लेने पर चलाया जाएगा हस्ताक्षर अभियान
आराधना ने कहा कि सरकार की तरफ से अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई और ना ही कोई ठोस जवाब दिया गया ऐसे में यदि सरकार जल्द ही कोई एक्शन नहीं लेती तो हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा और सत्याग्रह किया जाएगा। 
आराधना ने कहा, मेरे पापा कहते थे 26 साल पहले  बेटी की इज्जत के लिए सिस्टम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी और इस मामले में प्रशासन को इसके लिए हर हालत में माफी मांगनी ही होगी।