हरियाणा सरकार ने 59 पुलिस चौकियों को दी स्वीकृति, 52 मोटरसाइकिल करवाई जाएंगी उपलब्ध

8/24/2021 3:16:36 PM

चंडीगढ़(धरणी):  हरियाणा के अंदर सरकार ने राज्य में 59 पुलिस चौकियों को स्वीकृति दी है। जिनमें गुरुग्राम में एक पुलिस चौकी मैं हल्के वाहनों में एक तथा मोटरसाइकिल में एक सहित कुल 2 वाहनों की स्वीकृति दी गई है। फरीदाबाद में एक पुलिस चौकी स्वीकृत की गई है। जिसमें सभी कार्य शुरू नहीं हुआ है। पंचकूला के अंदर 7 पुलिस चौकियां से वितरित की गई है जिनमें दो हल्के वाहन सात मोटरसाइकिल सहित कुल 9 वाहन उपलब्ध करवाए गए हैं। अंबाला के अंदर 2 पुलिस चौकियां से वितरित की गई है जिनमें एक हल्का वाहन व दो मोटरसाइकिल सहित कुल 3 बांध दिए गए हैं। भिवानी के अंदर स्वीकृत 3 पुलिस चौकियों में मोटरसाइकिल तीन उपलब्ध करवाए गए हैं। हिसार में दो स्वीकृत पुलिस चौकियों में एक हल्का वाहन व एक मोटरसाइकिल सहित कुल 2 वाहन उपलब्ध कराए गए हैं।

खांसी के अंदर एक पुलिस चौकी स्वीकृत है जिसमें एक हल्का वाहन उपलब्ध करवाया गया है। फतेहाबाद के अंदर 5 पुलिस चौकियां स्वीकृत की गई है जिनमें से दो में हल्के वाहन व पांच मोटरसाइकिल सहित कुल 7 वाहन दिए गए हैं। सिरसा के अंदर से स्वीकृत पुलिस चौकियों में 5 में हल्के वाहन तथा एक मोटरसाइकिल सहित कुल 6 वाहन उपलब्ध करवाए गए हैं जींद के अंदर स्वीकृत दो पुलिस चौकियों में दो हल्के वाहन तथा दो मोटरसाइकिल सहित कुल 4 वाहन उपलब्ध करवाए गए हैं। झज्जर के अंदर स्वीकृत दो पुलिस चौकियों में एक हल्का वाहन व  दो मोटरसाइकिल सहित कुल 3 वाहन उपलब्ध कराए गए हैं ।रोहतक के अंदर स्वीकृत एक पुलिस चौकी में एक मोटरसाइकिल दिया गया है।

सोनीपत में दो पुलिस चोंकियो स्वीकृत है फिलहाल में कार्य शुरू नहीं हुआ है। चरखी दादरी के अंदर एक पुलिस चौकी स्वीकृत की गई है जिसमें मोटरसाइकिल उपलब्ध करवाया गया है। पानीपत के अंदर स्वीकृत एक पुलिस चौकी में एक मोटरसाइकिल दिया गया है। जबकि करनाल की 3 पुलिस चौकियों में 2 में हल्के वाहन व तीन मोटरसाइकिल सहित कुल पांच वाहन उपलब्ध कराए गए हैं। कैथल के  मे 9 मोटरसाइकिल उपलब्ध करवाए गए हैं। कुरुक्षेत्र में 2  चौकियों में मोटरसाइकिल उपलब्ध कराए गए हैं। यमुनानगर के अंदर एक पुलिस चौकी स्वीकृत है जिसमें एक मोटरसाइकिल दिया गया है। रेवाड़ी के अंदर 2 पुलिस चौकियां स्वीकृत हैं जिनमें एक में हल्का वाहन बाइक में मोटरसाइकिल सहित कुल 2 बांध दिए गए हैं नारनौल के अंदर दो स्वीकृत पुलिस चौकियों में एक महल का वाहन एक में मोटरसाइकिल उपलब्ध करवाया गया है। मेवात के अंदर दो पुलिस चोंकियो में दो हल्के वाहन व तीन मोटरसाइकिल सहित उपलब्ध करवाए गए हैं। पलवल के अंदर दो पुलिस चौकियां स्वीकृत हैं जिनमें तीन में हल्के वाहन  उपलब्ध कराए गए हैं।

 

Content Writer

Isha