अवैध रूप से निर्माण पर हरियाणा सरकार सख्त, जेसीबी से ढहा दिया अवैध रूप से बना होटल

9/22/2021 9:51:43 AM

हिसार(विनोद): हिसार में जेसीबी द्वारा तोड़े जा रहे होटल की साफ-साफ संदेश है कि अवैध रूप से निर्माण किया तो उसे ऐसे ही ढहा दिया जायेगा। ये संदेश है हरियाणा सरकार का उन लोगों को जो बिना सीएलयू लिये कंट्रोल एरिया में लाखों करोड़ों रुपए लगाकर अवैध बिल्डिंग निर्माण करते हैं। आज हिसार के साउथ बाइपास स्थित होटल न्यू मिनी पंजाब व रेस्टोरेंट को नगर योजनाकार विभाग ने जेसीबी से तोड़कर धूल में मिला दिया। नगर योजनाकार जेपी खासा के नेतृत्व में विभाग की टीम ने ये कार्रवाई की। 

जेपी खासा ने एक बार फिर चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी अवैध कॉलोनी व निर्माण होगा उसे ऐसे ही ढहा दिया जायेगा। सरकार से बिना परमिशन व बिना सीएलयू के कंट्रोल एरिया में निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। 

बता दें कि इससे पहले भी नगर योजनाकार विभाग हिसार जिला में कई जगह अवैध कॉलोनियों व अवैध निर्माणों पर ऐसे ही सख्त कार्रवाई कर चुका है। कई अवैध कॉलोनाइजर्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गयी है। इसके बावजूद अवैध निर्माण निर्बाध गति से चालू हैं। ऐसे में विभाग की ये कार्रवाई अवैध निर्माण करने वालों को चेतावनी दे रही है कि वो अपने अवैध निर्माण को नियमानुसार करवा लें और कोई भी निर्माण करने से पहले सभी जरूरी परमिशन ले लें। नहीं तो खून पसीने की कमाई मिट्टी में मिलते देर नहीं लगेगी।

 

Content Writer

Isha