हरियाणा सरकार में कोई पैदा नहीं हुआ जो मेरे आदेशों को रोक दे:विज

5/13/2017 1:31:22 PM

गोहाना (सुनील जिंदल):गोहाना के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला मैडिकल कॉलेज में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने 18 करोड़ से तैयार एक छात्रावास व 4 नए वार्डों का उद्घाटन किया। इस दौरान विज ने कहा कि सरकार में ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो मेरे आदेशों को रोक दे। राई स्पोर्टस स्कूल व बी.पी.एस. मैडिकल कॉलेज में गड़बड़ी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। सभी के खिलाफ कार्रवाई होगी। माफ करना मेरी प्रवृति में नहीं है। जिन लोगाें के दिमाग में गडबड़ी है वे दूर रहें। ऐसे लोगों के लिए सरकार के पास कोई स्थान नहीं है।

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान दर्ज मामले को वापिस लेने के बारे में पूछे गए सवालों पर विज ने कहा कि अभी मामला कोर्ट में विचाराधीन है। कोर्ट के फैसले के बाद ही कोई कार्रवाई होगी। जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता सरकार के हाथ बंधे हुए हैं। सरकार ने वायदा किया है तथा वे इसे पूरा करना चाहती है। इस बात पर जाट नेताआें को भी सहमत होना पड़ेगा। 

विज ने कहा कि राई स्पोर्टस स्कूल मामले में कार्रवाई के आदेश दिए जा चुके हैं। कोई उन्हें रोकने का प्रयास करेगा ताे उसे सफलता नहीं मिलेगी। मैंने आदेश दिए हैं, उसे रोकने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता है, कार्रवाई अवश्य होगी। बी.पी.एस. मैडिकल कॉलेज में सामान की खरीद व नौकरियों में की सभी गड़बड़ियां सरकार के संज्ञान में हैं। उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट सरकार के पास पहुंच चुकी है, जल्दी ही कार्रवाई होगी।