पंचकूला के परेड ग्राउंड में हरियाणा राज्यपाल सत्यदेव नारायण ने किया ध्वजारोहण

1/26/2019 11:06:13 AM

पंचकूला( उमंग): देश आज 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस अवसर पर जहां राजपथ पर धूम मची हुई है वहीं देश के हर एक कोने में बड़ी धूमधाम से गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में हरियाणा में हर जिले में जिला स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है।



हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राज्यस्तरीय समारोह में पंचकूला सेक्टर-5 स्थित परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने मार्च पास्ट में भाग लेने वाली परेड का निरीक्षण किया।



इस अवसर पर उन्होंने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस समारोह की बधाई देते हुए कहा कि वह उन सब अमर शहीदों और स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हैं जिनके महान त्याग और बलिदानों की वजह से हमें आजादी प्राप्त हुई।



इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारसांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। हरियाणा पुलिस द्वारा शानदार डोगशो का आयोजन किया गया। जिससे देखकर पंचकूलावासी बहुत प्रभावित हुए। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा विकासपरक विभिन्न जन-कल्याण कार्यनीतियों को दर्शाने वाली झांकियों का भी प्रदर्शन किया। उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाली सांस्कृतिक टीमों व प्रत्येक क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाले 81 व्यक्तियों को राज्यपाल ने सम्मानित किया।

Deepak Paul