लुटेरों के हौसले बुलंद, गन प्वाइंट पर युवती को बनाया निशाना

7/18/2017 4:09:07 PM

गुड़गांव(राशि मनचंदा):साइबर सिटी गुरुग्राम में लुटेरे बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ऐसा ही मामला गुरुग्राम के इफको चौक का है, जहां 2 बाइक सवार युवकों ने अॉटो पर घर लौट रही युवती से गन प्वाइंट पर लूट की। युवती ने मदद के लिए गुहार भी लगाई लेकिन किसी के आने से पहले ही बदमाश फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार कल रात तकरीबन 8:30 से 9 बजे के बीच एक युवती ने घर जाने के लिए ऑटो लिया। जैसे ही ऑटो इफको चौक फ्लाईओवर पर पहुंचा की तभी एक बाइक सवार दो युवकों ने ऑटो को जबरन रुकवाया। जब तक इनकी मंशा को युवती समझझती अौर संभल पाती तब तक एक युवक ने युवती को गन प्वाइंट पर ले उसका पर्स छीन लिया।

अचानक हुई इस वारदात के बाद युवती ने वहां गाड़ी चालकों से मदद की गुहार लगाई और जब तक कोई मदद युवती की कर पाता या मामले को समझ पाता तब तक लुटेरे वहां से फरार हो चुके थे। युवती की मदद के लिए रुके दिल्ली पुलिस के जवान ने वारदात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने युवती के बयान पर 2 अज्ञात बदमाशों में खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।  

उल्लेखनीय है कि इफको चौक पर महिलाओं से जुड़ा यह कोई पहला मामला नहीं है।इससे पहले भी कभी बेखौफ बदमाश इस चौक से किसी युवती के अपहरण की नाकाम कोशिश को अंजाम देने की कोशिश कर चुके हैं। बल्कि कई बार बदमाश यहां महिलाओं के साथ छेड़छाड़ जैसी वारदातों जो अंजाम दे फरार होने में कामयाब भी हो जाते है। लेकिन पुलिस सिर्फ मामला दर्ज कर तफ्तीश का दावा करने तक ही सीमित रह जाती है।