राम रहीम केस- आग की आड़ में ‘गहरे राज’ दफन!

8/29/2017 10:45:00 AM

सिरसा (अरुण भारद्वाज):डेरा प्रमुख को सजा देने से पहले सोमवार को डेरा सच्चा सौदा की एक गाड़ी को सुनसान रास्ते पर आग के हवाले कर दिया गया। बताया गया कि यह गाड़ी डेरा सच्चा सौदा के कई राजों की गवाह थी। आगामी कार्रवाई की आशंका के चलते राज को दफन करने की मंशा से इस कार को आग के हवाले किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने गाड़ी को आग लगाने वालों को भागते देखा है। मौके पर आग बुझाने के बाद जांच अधिकारी गाड़ी की खाक खंगाल रहे हैं। 

अधिकारियों का कहना है कि इसके सैंपल लिए जाएंगे और उसके बाद रिपोर्ट आने पर ही स्थिति साफ होगी। डेरा सच्चा सौदा के पीछे वाले रास्ते से दोपहर सवा 2 बजे 3 गाड़ियां निकलीं। इनमें एक जैड ब्लैक लैक्सस गाड़ी को बीच में रखा था और शेष दोनों गाड़ियां आगे-पीछे चल रही थीं। ये तीनों ही गाड़ियां तेज रफ्तार से गांव फूलकां-बाजेकां रोड पर पहुंचीं और यहां सुनसान राह पर लैक्सस गाड़ी को आग लगा दी गई। जिन लोगों ने आग लगाई वे दूसरी गाड़ियों में बैठकर फरार हो गए। 

जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर जंगीर सिंह ने बताया कि यह आग रहस्यमयी तरीके से लगी है। आग को बुझा लिया गया है और अब वह इस आग की खाक को खंगाल कर जांच रहे हैं। सबूतों को जलाने के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर जांच अधिकारी ने कहा कि हम किसी भी आशंका को नकार नहीं रहे हैं और हर एंगल से जांच की जा रही है।