पहले करवाया काम, मेहनताना मांगने पर दी खौफनाक मौत

7/18/2017 4:24:52 PM

गुरुग्राम(राशि मनचंदा):गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू गांव में एक मजदूर को अपनी मेहनताना के लिए जान गंवानी पड़ी। मात्र 1500 रुपए रुपए के लिए मजदूर का गला रेतकर हत्या कर दी गई। 

जानकारी के अनुसार एक सोमवीर गुरुग्राम के गढ़ा हरसरू गांव में एक फार्म हाउस का केयरटेकर था। फार्म हाउस तो दिल्ली के एक उद्योगपति का है। लेकिन सोमवीर को उसकी देख-रेख के लिए रखा हुआ है। फार्म हाउस में करीब 10-15 गाय हैं। जिनकी देखभाल सोमवीर करता है। इसी दौरान सोमवीर ने वहां काम करने के लिए एक मजदूर युवक सोनू को बुलाया। जिससे 3 दिन तक काम करवाया। काम के बाद जब उसने अपना मेहनताना 1500 रुपए मांगे तो फार्म हाउस के केयरटेकर ने 20 वर्षीय सोनू की धारदार आरी से गला रेतकर हत्या कर दी। 

20 साल का मृतक सोनू राजस्थान के नागौर का रहने वाला था। वह अपनी बीमार मां का इलाज कराने के लिए गुरुग्राम में मजदूरी का काम करता था। शनिवार को भी वह अपनी 3 दिन की मजदूरी मांगने फार्म हाउस के केयरटेकर के पास गया था। लेकिन उसको क्या पता था कि मजदूरी के एवज में उसे अपनी जान गंवानी पड़ेगी। केयरटेकर सोमवीर दिल्ली के नजफगढ़ इलाके का रहने वाला है और फार्म हाउस में गाय पालने का काम करता था। 

पुलिस का यह भी मानना है कि फार्म हाउस का केयरटेकर सोमवीर पहले भी दिल्ली में  किसी वारदात में लिप्त हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और 1 दिन के रिमांड के बाद उसे जेल भेज दिया है।