जेल में बंद गैंगस्टर ने दी युवक को मारने की धमकी, ASI गिरफ्तार

7/14/2017 5:36:50 PM

गुरुग्राम(राशि मनचंदा):साइबर सिटी में भोंडसी जेल में बंद गैंगस्टर मंजीत महाल ने एक शख्स को जमीन खाली न करने की एवज में जान से मारने की धमकी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए गुड़गाव पुलिस ने 10 से 11 लोगों के खिलाफ अवैध वसूली ,जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मामले में शामिल रहे गुड़गाव पुलिस की एस्कॉर्ट ब्रांच में तैनात एक ए.एस.आई को भी गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार विवाद वजीराबाद की तकरीबन 800 गज जमीन का है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। जिसको लेकर नामी गैंगस्टर मंजीत महाल राकेश नाम के शख्स को बीते काफी समय से वजीराबाद की जमीन को खाली करने न करने की एवज में जान से मारने की धमकी देने का दबाव बना रहा था। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जब मामले की जांच शुरू की तो सामने आया कि एस्कॉर्ट ब्रांच में तैनात ए.एस.आई राज सिंह ने जेल में बंद नामी गैंगस्टर से राकेश नाम के शख्स को फोन पर जमीन खाली करने को लेकर कई बार धमकी भरे फोन करवाए। 

बीती 8 जुलाई को दोनों गुटों में कब्ज़े को लेकर जमकर झगड़ा हुआ, जिसका मामला सेक्टर-56 थाने में दर्ज किया गया था। बहरहाल गुड़गाव पुलिस ने मामले में ए.एस.आई राज सिंह को गिरफ्तार कर 10 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।पुलिस की माने तो गैंगस्टर को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी की जा रही है। एस.एस.आई. पर यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी यह पुलिस अधिकारी रिश्वत अौर आय से अधिक संपत्ति मामले में सस्पेंड हो जेल की हवा खा चुका है।