सुरजेवाला पर बरसे अनिल विज, बोेले - इसका तो खुद का कई बार हो चुका चीरहरण

7/26/2020 5:25:04 PM

चंडीगढ़(धरणी): राजस्थान में जारी सियासत अब पूरे देश में अपना असर दिखा रही है। सत्ता पक्ष और विपक्ष मुद्दे को लेकर के दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा है कि मध्य्प्रदेश में फ्लोर टेस्ट की जल्दी थी क्योंकि विधायक बीजेपी के कब्जे में थे, राजस्थान में फ्लोर टेस्ट नहीं करवाएंगे क्योंकि विधायक कांग्रेस के साथ हैं। सुरजेवाला के इसी ट्वीट पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी। अनिल विज ने कहा कि फैसला राज्यपाल के हाथ में है और राज्यपाल अपने विवेक से फैसला लेंगे। वहीं सुरजेवाला इसे चीरहरण भी बता रहे हैं।

इस बात पर विज ने सुरजेवाला पर तीखा पलटवार करते हुए तंज कसा। विज ने कहा कि सुरजेवाला का तो खुद का कई बार चीरहरण हो चुका है। राजस्थान के सीएम गेहलोत कह रहे हैं कि उनके विधायकों को हरियाणा में बंधक बनाकर रखा हुआ है और उन्हें डराया धमकाया भी जा रहा है। ऐसे में इस मुद्दे पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राजस्थान के राजनितिक घटनाक्रम में हरियाणा का कोई हाथ नहीं है और हरियाणा में किसी को बंधक नहीं बनाकर रखावहीँ कांग्रेसी नेता राहुल गाँधी इन दिनों कोरोना के मुद्दे पर सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे।  

इसी के चलते राहुल गाँधी ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाए हैं कि बिमारी के बाद छाए हुए हैं और लोग मुसीबत में हैं लेकिन गरीब विरोधी सरकार आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है। राहुल गाँधी के इस ट्वीट पर भी विज ने पलटवार किया और विज ने रामायण का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस व्यक्ति की जैसी नियत होती होती है उसके विचार भी वैसे ही होते हैं। राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि पीएम मोदी की सोच विकास की है तो उनकी भावना विकास की और उन्होंने त्रासदी को अवसर में बदलने की बात की है और जिनकी भावना बेईमानी की हो उन्हें हर काम में बेईमानी नजर आती है। 

Isha