करीब पांच लाख रूपयों से भरा एटीएम अपने साथ ले गए चोर, सीसीटीवी में रिकॉर्ड

3/8/2019 9:39:31 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के बादली कस्बे में बेखौफ बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को अपना निशाना बनाया है। अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन को काटकर अपने साथ ले गए, जिसमें करीब 4 लाख 87 हजार रुपये थे। वारदात बादली के मेन बाजार स्थित पीएनबी के एटीएम की है। लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक अधिकारियों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अज्ञात बदमाश करीब पौने 3बजे शटर तोड़कर अंदर दाखिल हुए और पहले सीसीटीवी कैमरा को नुकसान पहुंचाया। उसके बाद गाड़ी की मदद से मशीन को उखाड़ कर बदमाश अपने साथ ले गए। घटना का पता सुबह के समय उस वक्त चला जब लोग अपने घरों से बाहर निकले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक अधिकारियों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपी अब तक फरार है।

वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। बादली थाना एसएचओ सोमबीर का कहना है कि बैंक के अंदर गार्ड नहीं होने की वजह से यह वारदात हुई है। बता दें कि 26 फरवरी को भी बादली में अज्ञात बदमाशों ने ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की एटीएम मशीन को निशाना बनाया था। झज्जर जिले में एटीएम लूट की कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। लेकिन अब तक एटीएम लूट गिरोह के सदस्य पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Shivam