मां के अवैध संबंध बेटे के दोस्त के साथ, भनक लगी तो बेटे को ही मरवा डाला (VIDEO)

3/7/2019 9:43:54 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर के गांव चिमनपुरा में हुई 23 साल के प्रमोद की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। सीआईए झज्जर ने मामले के पेंच को सुलझाया तो चौंकाने वाली हकीकत सामने आई है। प्रमोद की हत्या इसलिए की गई थी, क्योंकि वह अपने ही दोस्त के साथ अपनी मां के नाजायज संबंधों के बारे में जान गया था। लिहाजा जन्म देने वाली मां ने ही अपने प्रेमी व उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने खून की बलि दे दी। पुलिस ने मां सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है।

बता दें की 23 साल के प्रमोद की हत्या उसी के घर में छाती में गोली मारकर 20 फरवरी को कर दी गई थी। हत्या के समय घर में प्रमोद के अलावा केवल उसकी मां मौजूद थी। मां ने अलसुबह बेटे की लाश देखा तो गांव के सरपंच को इसकी सूचना दी थी और बाद में पुलिस ने मौके पर जाकर लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू की थी। अब पंद्रह दिन बाद पुलिस ने मामले को सुलझाने का दावा किया है।



चिमनपुरा निवासी प्रमोद गुडग़ांव में बाउंसर की नौकरी करता था। झज्जर के ही गांव चढ़वाना निवासी प्रदीप भी बाउंसर की नौकरी करता था, हालांकि यह दोनों अलग अलग जगहों पर नौकरी करते थे मगर एक मामले को लेकर दोनों में जान पहचान हो गई थी। प्रमोद के कारण प्रदीप का उसके घर आना जाना हो गया और प्रमोद की मां से उसके नाजायज संबंध बन गए।पुलिस का कहना है कि हत्या से करीब एक माह पहले प्रमोद नौकरी छोड़कर घर रहने लगा था और यही कारण था की वह अपनी मां और दोस्त प्रदीप की आंखों में खटकने लगा था। उसके घर रहने से इन दोनों का मिलना नहीं हो पाता था।

नतीजतन दोनों ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। इसके लिए प्रदीप ने अपने दो और दोस्तों को साथ मिलाया और 20 फरवरी को इन सबने मिलकर प्रमोद की सोते समय छाती में गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले मेें मृतक की मां समेत प्रदीप व कलिंगा गांव के सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि मामले में शामिल प्रदीप का एक अन्य साथी अभी फरार है। सभी आरोपियों को आज अदालत में पेशा कियाा जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Shivam