मंडी में भाई को खाना देने गई नाबालिगा का सरेराह उठा कर दुष्कर्म (VIDEO)

3/11/2019 6:09:45 PM

पलवल(दिनेश): हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ रेप जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, ताजा मामला पलवल शहर का है जहां पर एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसका रेप किया गया। वहीं आरोपियों ने वारदात के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी है। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना प्रभारी एसआई हीरामणी ने बताया कि एक 14 वर्षीय पीड़िता लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भाई सब्जी मंडी में काम करता है। पीड़िता प्रतिदिन दोपहर के समय अपने भाई को खाना देने के लिए जाती है। 9 मार्च की दोपहर को पीड़िता अपने भाई को खाना देकर पैदल वापस घर आ रही थी। उसी दौरान पातली गेट निवासी निवासी मनीष ने उसे पकड़ लिया और जबरन अपने घर ले गया। जहां पर मनीष ने कमरे में बंद करके पीड़िता का रेप किया और रेप की घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे व उसके भाईयों को जान से मारने की धमकी दी। 

पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों की मदद से पीड़िता ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसकी मैडिकल जांच कराई जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

बता दें कि अभी गत दिवस ही रेवाड़ी में भी एक दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसमें एक निजी बैंक में काम करने वाले युवक में अपनी ममेरी बहन को उसी के घर में हवस का शिकार बनाया। घटना के दूसरे दिन आरोपी ने आत्महत्या का प्रयास भी किया, हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Shivam