Haryana Top 10: आज यमुनानगर जिले की विधानसभाओं का दौरा करेंगे ओपी चौटाला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

8/29/2022 8:42:22 AM

डेस्क : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला आज यमुनानगर जिले की रादौर विधानसभा में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। दरअसल इनेलो सुप्रीमो ने बीती 22 अगस्त से प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के दौरे की शुरुआत की है। इनेलो सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गांवों का दौरा कर रहे हैं और गांवों की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू भी हो रहे हैं।

दो दिनों के हरियाणा दौरे पर जेपी नड्डा, कई अहम बैठकों और जनसभाओं में होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो सितंबर से हरियाणा प्रवास पर होंगे। दो दिवसीय प्रवास के दौरान जेपी नड्डा प्रदेश के नेताओं के साथ अनेक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे और कैथल में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

2024 के रण का श्रीगणेश करेगी BJP, जेपी नड्डा 2 सितंबर को कैथल में करेंगे बड़ी रैली

जेपी नड्डा इस दौरान कैथल की अनाज मंडी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर सीएम मनोहर लाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ सहित राज्य के सभी मंत्री तथा विधायक सहित तमाम पदाधिकारी कैथल में उपस्थित रहेंगे।

'किरण चौधरी कार्यकर्ताओं के द्वार', कार्यक्रम लेकर करनाल पहुंची कांग्रेस नेत्री

कांग्रेस नेता किरण चौधरी आज कार्यकर्ताओ के द्वार कार्यक्रम के तहत करनाल पहुंची। यहां पहुंच कर उन्होंने बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कार्यकर्ताओं ने भी अपनी नेता का जोरदार स्वागत किया। 

पीएम  मोदी का सपना हर व्यक्ति को रोजगार मिले: पूर्व मंत्री मनीष

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनने पहुंचे। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं मंत्री ने कहा है कि प्रदेश में व्यापारियों का विश्वास सरकार पर बढ़ा है। इसलिए वह प्रदेश में उद्योग लगा रहे हैं। 

हुड्डा सरकार में मुख्य अध्यापकों की भर्ती में हुए फर्जीवाड़े की जांच में ढील बरतने से खफा हुए DCP सुरेंद्र सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री  भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में 106 मुख्य अध्यापकों का चयन बिना शैक्षणिक योग्यता व अनुभव प्रमाण पत्रों की जांच के किए जाने के फर्जीवाड़े के मामले में पंचकूला सेक्टर 5 पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में डीसीपी पंचकूला सुरेंद्र पाल सिंह ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

जेजेपी के संगठन में बड़ा विस्तार, 23 वरिष्ठ नेताओं को सौंपी अहम जिम्मेदारी

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्ष व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद 23 पदाधिकारियों की नियुक्तियों की सूची जारी की।

पानी की तेज बौछारों के बीच JBT अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, पुलिस ने वाटर कैनन चलाकर खदेड़ा

गुस्साए शिक्षकों ने बैरिकेड्स को पार करने का प्रयास किया तो पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। पानी की तेज बौछारों के बीच शिक्षकों को प्रदर्शन स्थल से हटाने का प्रयास किया गया।

यमुनानगर में यूरिया खाद की कालाबाजारी, केंद्र की टीम ने छापेमारी कर गोदाम किए सील

जिले में प्लाईवुड फैक्ट्री में यूरिया खाद की कालाबाजारी रोकने के लिए आज केंद्र की क्वालिटी कंट्रोल टीम ने कई जगह रेड की। छापेमारी की खबर लगते ही यूरिया का कालाबाजारी करने वालों में हड़कंप मच गया। 

झाड़ियों में मिला फौज से रिटायर्ड बुजुर्ग का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दवाई लेने के लिए घर से निकले चांदी गांव के रहने वाले लगभग 70 वर्षीय रिटायर्ड फौजी का शव महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के पास झज्जर रोड पर झाड़ियों में मिला है। बेटे ने पिता की हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि पिता के शव के पास पैसे व उनकी सोने की अंगूठी नहीं मिली है।

पंचायती जमीन पर कब्जा छुड़वाने पहुंचे प्रशासनिक अमले के विरोध में 2 व्यक्तियों ने निगला जहरीला पदार्थ

जब पुलिस प्रशासनिक अमले ने कब्जा की गई जमीन पर लगाई गई फसल की ट्रैक्टर से जुताई शुरू की तो कब्जाधारी परिवारों के लोग भी खेतों में पहुंच गए। पुलिसबल की तैनाती को देख कब्जाधारी परिवार कार्रवाई का विरोध नहीं कर पाए लेकिन इंद्र (65) तथा बलराज (60) ने कार्रवाई पर विरोध जताते हुए जहरीला पदार्थ निगल लिया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan