दो दोस्तों की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या, शरीर पर मिले दर्जनों निशान (VIDEO)

3/10/2019 12:54:24 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत जिले में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। सोनीपत के गांव रायपुर के पास पाश्र्व नाथ सिटी के डी ब्लॉक में देर रात दो युवकों की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों युवक गांव रायपुर के रहने वाले हिमांशु और दीपांकर हैं। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल से शराब की बोतल भी बरामद की गई है।



दिल्ली से लगते हरियाणा के सोनीपत जिले में अल सुबह एक ड्राइवर की हत्या से सनसनी फैली तो देर रात गांव रायपुर की साथ लगती पाश्र्व नाथ सिटी के ब्लॉक डी में गांव रायपुर के रहने वाले दो युवकों हिमांशु और दीपांकर जिनकी उम्र लगभग 25 से 27 साल थी दोनों की अज्ञात हमलवारों ने चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर डाली। दोनों के शरीर पर चाकुओं के लगभग 12 से 15 निशान थे।



शव की सूचना पर सदर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंची, हत्याकांड वाली जगह पर शराब की बोतल भी बरामद हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दोनों मृतक युवकों ने हमलावरों के साथ शराब पी होगी। बाद में किसी बात को लेकर झगड़े में इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। सदर थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि पुलिस हत्याकांड के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Shivam