इतनी खुशी कि भांजियों की शादी में भात भरने हेलीकॉप्टर से पहुंच गए दो मामा (VIDEO)

3/8/2019 6:55:57 PM

भिवानी(अशोक): हरियाणा के लोगों काम ही कुछ ऐेसे होते हैं कि वे अक्सर चर्चा में आ ही जाते हैं। ठीक ऐसे दो जन अपने अंदाज को लेकर चर्चा में आ गए हैं, जिन्होंने अपनी भांजियों की शादी में भात भरने के लिए ही हेलीकॉप्टर की सवारी कर ली। भिवानी के गांव खरक में आज जब आसमान से फूल बरसने लगे तो हर कोई स्तब्ध रह गया। बता दें कि जिन लड़कियों की शादी है, वे हरियाणा के लोकगायक वीरपाल खरकिया की बेटियां हैं।



बेटियों की शादी में अपनी भांजियों का भात भरने के लिए भाती (लड़कियों के मामा) गांव रतेरा से खरक हेलीकॉप्टर में आए। उन्होंने ये इसलिए किया क्यों कि वे चाहते थे कि उनकी भांजियों की शादी यादगार बने और बेटियों के सम्मान में कोई कमी न हो, इसलिए वे अनूठा भात भरने के लिए गांव रतेरा से गांव खरक हैलीकॉप्टर में पहुंचे।



उन्होंने पहले अपने गांव में पुष्प वर्षा की और फिर अपनी भांजियों के गांव खरक में विवाह स्थल और गांव में फूलों की वर्षा कर ग्रामीणों का स्वागत किया। यही नहीं  उन्होंने भांजियों का भात नरसी भात की तरह अच्छा खासा भरा, जिसकी चर्चा भी गांव में बनी रही। वह बहन भी काफी खुश थी कि उसके भाई उसकी बेटियों का भात भरने हैलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करते हुए उनके घर पहुंचे और अच्छा भात भरा है।



इस अनूठे भात में हरियाणा के अनेक कलाकार भी शिरकत करने वीरपालपाल खरकिया के घर पहुंचे। गौरतलब है कि वीरपाल खरकिया देश के जाने माने लोकगायक राजेन्द्र सिंह खरकिया के छोटे भाई हैं। वीरपाल ने भी इस अनूठे भात की सराहना व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी बेटियों की शादी यादगार बन गई है, भातियो ने दोनों गानों में फूलों से वर्षा की है। इससे बेटियों का सम्मान बढ़ा है।कहा कि देश के प्रधानमंत्री भी देश में बेटियों के सम्मान में आगे हैं, हमने भी बिना दहेज के यह शादी करने का फैसला लिया है। दोनों दूल्हे भारतीय सेना में सेवारत हैं।

Shivam